Shaitaan Teaser Out: अजय देवगन आर माधवन की थ्रिलर फिल्म “शैतान” का दिल दहला देने वाला टीजर जारी

Movie Shaitaan Teaser Out: अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की आने वाली थ्रिलर मूवी “शैतान” टीजर रिलीज हो गया है। इस तिजार की शुरुआत में आर माधवन का वॉइस ओवर है। टीजर के अनुसार आर माधवन इस “Shaitaan movie” में शैतान का रोल में दिख सकते है। टीजर के अंत में आर माधवन अजय देवगन और ज्योतिका को डराते दिख रहे है। यह फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Shaitaan Teaser

Shiataan Movie (2024)

शैतान फिल्म एक सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म है जिसमें अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका लीड रोल में दिखने वाली है। यह फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म 2023 में आई एक गुजरती फ़्फ़िल्म “वश” का रीमेक है। तिजार से पता लग रहा है की अजय देवगन और ज्योतिका हीरो के किरदार में है वही आर माधवन एक शैतान का रोल निभाने वाले है। फिल्म को विकास बहन ने डाइरैक्ट किया है और अजय देवगन खुद ही इसके प्रोड्यूसर है।

MUST READ: ये Tata Car है सबसे सुरक्षित कार, Safty Rating में सबसे आगे, जाने पूरी लिस्ट

Shaitaan Teaser Watch

‘शैतान’ के टीजर में सबसे पहले एक राक्षस की मूर्ति दिखाई देती है, जिसके पीछे वॉइस ओवर चलता है, जिसमें शैतान कहता है, ‘कहते हैं ये पूरी दुनिया बहरी है, लेकिन सुनती सिर्फ मेरी है। काले से भी काला मैं, बहकाने का प्याला मैं। तंत्र से लेकर श्लोक का, मालिक हूं मैं नौ लोक का। जहर भी मैं, दवा भी मैं। चुपचाप सदियों से सबकुछ देखता, एक खामोश गवाह भी मैं।’

इस टीजर के अंत में आर माधवन की आवाज में शैतान कहता है ‘वो पूछेगा तुमसे, एक खेल है, खेलोगे?’ Shaitaan Teaser को JioStudios के यूट्यूब चैनल पर रिलीस किया है। इसे आप यहाँ से देख सकते है।

YouTube video player

शैतान मूवी कास्ट

Shaitaan Movie Cast में अजय देवगन कबीर का रोल निभा रह है, वही ज्योतिका को आप अमृता के रोल में देखेंगे। इस मूवी में आर माधवन शैतान का रोल निभा रहे है। शैतान मूवी टीजर में अभी तक इन तीन कास्ट के बारें में जानकारी मिल पाई है।

कबीरअजय देवगन
अमृताज्योतिका
शैतानआर माधवन

अजय देवगन एक प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता हैं, जिन्होंने कई हिट फिल्मों में अभिनय किया है। ज्योतिका एक साउथ भारतीय अभिनेत्री हैं, जिन्होंने कई हिंदी और तमिल फिल्मों में अभिनय किया है। आर माधवन एक प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक हैं, जिन्होंने कई पुरस्कार जीते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *